'थैंक्यू फॉर कमिंग', 'दम लगा के हइशा' जैसी कई कई फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जल्द फिल्म 'भक्षक' में नजर आने वाली हैं। सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आने वाली है। अब इस आगामी क्राइम ड्रामा फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठ गया है।

पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं भूमि

आज नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'भक्षक' का टीजर वीडियो शेयर किया है। इस टीजर में पत्रकार बनी भूमि पेडनेकर एक चाइल्ड सेंटर होम में बच्चियों के साथ हो रहे शारीरिक दुर्व्यवहार की जमीनी हकीकत को उजागर करते हुए एक जघन्य अपराध को सामने लाना चाहती हैं। इसके लिए वह किसी भी हद तक जा सकती हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है कि एक ऐसे पत्रकार की कहानी, जो सच्चाई को उजागर करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित 'भक्षक' नेटफ्लिक्स पर आ रही है।

कब रिलीज होगी भक्षक

सच्ची घटनाओं से प्रेरित, नेटफ्लिक्स की आगामी क्राइम ड्रामा 'भक्षक' का प्रीमियर 9 फरवरी को होने वाला है। यह फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। इसका निर्देशन पुलकित ने किया है और गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा इसे निर्मित किया गया है। 'भक्षक' फिल्म में भूमि पेडनेकर, संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्में

भूमि पेडनेकर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस को आखिरी बार शिबानी बेदी, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शहनाज स्टारर फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में देखा गया था। इसके साथ ही अब वह 'भक्षक' में नजर आने वाली हैं। इनके अलावा भूमि 'तख्त', 'सारे जहां से अच्‍छा' और 'मेरी पत्नी का रीमेक' में भी नजर आ सकती हैं।