प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहनों की पहचान हिंदी सिनेमा में काफी ज्यादा है। उसमें परिणीति चोपड़ा, मीरा और मनारा चोपड़ा का नाम शामिल है। अक्सर देखा जाता है कि इन कजिन सिस्टर्स को लेकर सुर्खियों का बाजार काफी गर्म रहता है।

इस बीच एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने अपनी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा के साथ रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। इस दौरान सफेद अदाकारा ने परी को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया है।

परिणीति चोपड़ा को लेकर बोलीं मीरा चोपड़ा

मीरा चोपड़ा का नाम बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस में शुमार हैं। मौजूदा समय में मीरा अपनी ओटीटी फिल्म 'सफेद' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें मीरा चोपड़ा ने अपनी कजिन सिस्टर परिणीति चोपड़ा को लेकर बातचीत की है।

दरअसल इंटरव्यू के दौरान उनसे परिणीति की पसंद और नापंसद को लेकर सवाल पूछा गया- ''परिणीति की खास कमाल बात किया है।'' इस पर मीरा ने जवाब देते हुए कहा- ''देखिए इस बारे में कोई बात नहीं कर सकती, क्योंकि मैं उनके ज्यादा क्लोज नहीं हूं। शुरुआत से ही हम एक दूसरे के करीब नहीं हैं, इस वजह से उनकी पसंद न पसंद को लेकर मैं कुछ नहीं बता सकती।''

इस तरह से मीरा ने इशारों ही इशारों में ये बता दिया है कि परिणीति चोपड़ा के साथ उनके रिलेशन अच्छे नहीं हैं। बता दें कि परिणीति की शादी और रिस्पेशन जैसे किसी भी वेडिंग फंक्शन में मीरा चोपड़ा शामिल नहीं हुई थीं।

मनारा चोपड़ा को लेकर मीरा ने कही ये बात

इसी इंटरव्यू के दौरान मीरा चोपड़ा से उनकी एक और चचेरी बहन मनारा चोपड़ा को लेकर भी सवाल पूछा गया। जिस पर मीरा ने बताया- ''मनारा के बारे में अगर बात की जाए तो वह असल जिंदगी में बेहद भोली है। जब बिग बॉस 17 में गई तो मुझे लगा कि ये क्यों जा रही है, क्योंकि वह बहुत भोली-भालि है और बिग बॉस में तेज लोग आते हैं। लेकिन अब जिस तरह से उसने बिग बॉस के घर में खेल दिखाया है, वह वाकई देखना शानदार है।''