रवीना टंडन 90 के दशक की बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने हर बार अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बनाया है. रवीना का चार्म आज भी फैंस में कायम हैं. उन्हें लाखों लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. रवीना ने 26 अक्टूबर को अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. रवीना को देखकर कोई कह नहीं सकता है कि वह 49 साल की हो गई हैं और उनकी बेटी इतनी बड़ी है. रवीना ने इस बार अपना बर्थडे बेटी राशा थडानी के साथ सेलिब्रेट किया है. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

रवीना टंडन हर बार अपना बर्थडे फैमिली के साथ सेलिब्रेट करती हैं. इस बार उन्होंने बेटी राशा के साथ मनाया है. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों मां-बेटी साथ में डांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो हुआ वायरल

रवीना और राशा के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. दोनों मां-बेटी नहीं बल्कि बहनें लग रही हैं. रवीना वीडियो में डांस करते हुए बेटी पर प्यार लुटा रही हैं. वह राशा को किस करती नजर आ रही हैं. रवीना के लुक की बात करें तो उन्होंने ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है तो वहीं राशा ब्लू कलर के जंप सूट में नजर आ रही हैं. दोनों की बॉन्डिंग से फैंस की नजर नहीं हट रही है.

फैंस ने किया रिएक्ट

राशा और रवीना के वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- इन दोनों का टिप-टिप बरसा पे डूओ आना चाहिए था. वहीं दूसरे ने लिखा- दोनों बहुत प्यारी लग रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन जल्द ही फिल्म घुड़चढ़ी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में रवीना के साथ संजय दत्त, पार्थ समथान और खुशाली कुमार लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं राशा की बात करे तो वह अभिषेक कपूर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.