भोपाल ।  राजधानी के बागसेवनिया थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित से महिला की दोस्ती इंटरनेट मीडिया के जरिए हुई थी। उसने महिला को नौकरी का झांसा देकर मेलजोल बढ़ाया। एक साल पहले वह महिला को होटल में लेकर गया। यहां पर उसने नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। उसने महिला के अश्लील फोटो भी खींच लिए, जिन्हें बहुप्रसारित करने की धमकी देकर वह संबंध रखने के लिए दबाव बनाने लगा। जब महिला ने इनकार किया तो आरोपित ने महिला के स्वजनों को इसके बारे में बता दिया। इसके बाद महिला ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस नेआरोपित के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में एफआइआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है ।

तीन साल पहले हुई थी पहचान

बागसेवनिया पुलिस के अनुसार 32 वर्षीय महिला की तीन साल पहले इंटरनेट मीडिया पर विनय भारती नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। बातचीत के दौरान महिला ने विनय को बताया कि वह नौकरी करना चाहती है। इस पर विनय ने कहा कि वह नौकरी दिला सकता है। इसके बाद दोनों में नजदीकियां और भी बढ़ गईं। कुछ दिन बाद ही विनय घुमाने के बहाने महिला को बागसेवनिया इलाके के एक होटल में लेकर गया। यहां पर उसने नशीला पदार्थ पिलाने के बाद महिला के साथ गलत काम किया। इस दौरान उसने महिला के अश्लील फोटो भी खींच लिए।

अश्लील फोटो दिखाकर धमका रहा था

आरोपित इन अश्लील फोटो को दिखाकर महिला को धमका रहा था। आरोपित ने कुछ दिन पहले महिला के पति को पूरा घटनाक्रम बता दिया। जब पति ने महिला से इस बारे में पूछा तब उसने सारी वस्तुस्थिति बताई और आरोपित के खिलाफ थाने में एफआइआर दर्ज करा दी। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।