करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इस बार बॉलीवुड सिस्टर काजोल और रानी मुखर्जी शामिल हुईं। दोनों ही बड़ी एक्ट्रेसेस और करण जौहर की अच्छी दोस्त रही हैं। ऐसे में कॉफी विद करण में तीने के पास बात करने के लिए भी काफी कुछ था।

करण जौहर ने कॉफी विद करण के हालिया एपिसोड में रानी मुखर्जी और काजोल का जोरदार स्वागत किया। तीनों ने कुछ-कुछ होता से लेकर कभी खुशी कभी गम तक कई फिल्मों पर चर्चा की।

रानी-काजोल नहीं करती थीं बात

करण जौहर ने रानी मुखर्जी और काजोल से प्रोफेशनल के साथ- साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की। होस्ट ने हैरानी जताई कि एक ही परिवार का हिस्सा होते हुए भी कैसे दोनों एक-दूसरे से बात तक नहीं करती थीं। हालांकि, काजोल ने इसे ऑर्गेनिक डिस्टेंस बताया।

रानी संग रिश्ते पर क्या बोलीं काजोल

करण जौहर ने कहा, "ये किस तरह का परिवार था, जहां दोनों एक-दूसरे बात तक नहीं करती थीं।" जवाब देते हुए काजोल ने कहा, "ऐसा कुछ नहीं है। ये बस ऑर्गेनिक दूरी थी। जहां काम ज्यादा मायने रखता था, हम जिस जगह थे वो हमें वो पसंद थी।"

काजोल दीदी के लिए क्या बोलीं रानी

वहीं, रानी मुखर्जी ने जवाब देते हुए कहा, "मैं उन्हें बचपन से जानती हूं और मेरे लिए वो हमेशा काजोल दीदी रही हैं, तो ये मेरे लिए थोड़ा अजीब था। मुझे लगता है कि जब आप अलग हो जाते हैं तो आपको सही में इसका कारण नहीं पता होता है, क्योंकि आप अक्सर नहीं मिलते हैं, क्योंकि काजोल दीदी शहर में रहती थीं और हम जुहू में थे। मैं और तनीषा बहुत करीब थे और अब भी हैं, लेकिन काजोल दीदी हमेशा परिवार के लड़कों के करीब थीं। तो, यह थोड़ा अजीब था।”

पिता का निधन लाया करीब

रानी मुखर्जी उस वक्त के बारे में भी बात की जब दोनों बहने करीब आईं। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पिताओं के निधन ने दोनों को पास लाया। रानी ने कहा, "जब एक परिवार को तौर अपने करीबी को खो देते हैं। मैं काजोल के पिता (शोमू मुखर्जी) के बेहद करीब थी। जब आप बुरे वक्त से गुजरते हैं और किसी को खो देते हैं, तब सभी एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं।"