रणबीर कपूर को एक बार फिर लाइमलाइट में लाने वाली फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुई है। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी मूवी बनने से बस कुछ ही कदमों की दूरी पर है।

बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' का जलवा

टिकट प्राइस पर बिना किसी स्पेशल छूट और नॉन हॉलीडे वाले दिन भी 'एनिमल' एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है। डोमेस्टिक कलेक्शन में फिल्म 300 करोड़ के आंकड़े के बहुत करीब पहुंच गई है। जबकि, इसकी वर्ल्डवाइड कमाई 500 करोड़ को पार करने वाली है।

500 करोड़ क्लब में शामिल होने से बस इतनी दूर है फिल्म

टी-सीरीज ने 'एनिमल' के वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन की डिटेल्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की है। वायलेंस और हाई रेटेड रोमांस से भरी इस मूवी ने 5 दिनों में दुनियाभर में 481 करोड़ की कमाई कर ली है। बुधवार यानी रिलीज के छठे दिन फिल्म के 500 करोड़ के आंकड़े को पार करने की संभावना है।

नॉर्थ अमरीका में रणबीर की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म

नॉर्थ अमेरिका बॉक्स ऑफिस पर एनिमल ने 8 मिलीयन यूएसडी डॉलर (66,65,24,000) से ज्यादा की कमाई कर डाली है। इतने मैसेज कलेक्शन के साथ यह फिल्म नॉर्थ अमेरिका में रणबीर कपूर की हाईएस्ट ग्रॉसिंग मूवी बन गई है। इस फिल्म ने ब्रह्मास्त्र और संजू जैसी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड पीछे छोड़ दिया है।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि एनिमल फिल्म की रफ्तार कहां जाकर रुकती है। क्या यह एक्शन ड्रामा मूवी इस साल की हाईएस्ट ब्लॉकबस्टर 'जवान' का वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड (1160 करोड़ रुपए) ब्रेक कर पाएगी? बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल की परफॉर्मेंस को भी काफी पसंद किया गया है। रणबीर के डायलॉग्स और रश्मिका मंदाना व तृप्ति डिमरी के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री भी एक वजह है, जिसके बारे में लोग बात करते हैं।