रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी बेहद ही शानदार तरीके से शादी की थी। रकुल और जैकी की शादी को अटेंड करने के लिए वरुण धवन से लेकर शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार तक सितारे गोवा पहुंचे थे।

शादी होने के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने खुद अपने फैंस के साथ खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। पेस्टल शेड्स के लहंगे में जहां रकुल बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं, तो वहीं जैकी भी क्रीम रंग की शेरवानी में किसी राजा-महाराजा से कम नहीं लग रहे थे।

अब हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का सेकंड ब्राइडल लुक सामने आया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ ट्विन करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक-दूसरे के साथ ट्विन करते हुए नजर आए रकुल-जैकी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपने सेकंड लुक में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। आपको बता दें कि दोनों ने दो तरह से शादी की थी। सुबह उन्होंने 'आनंद कारज सेरेमनी' की इसके बाद शाम को 'सिंधी' रीति-रिवाजो से दोनों की शादी हुई। रकुल प्रीत सिंह का सेकंड ब्राइडल लुक आनंद कारज सेरेमनी की लग रही है। इस फोटो को ब्राइड स्टोरी डे ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस फोटो में रकुल प्रीत सिंह ने तरुण तहिलियानी का डिजाइनर लहंगा पहना है, तो वहीं गोल्डन और क्रीम शेरवानी में बेहद ही हैंडसम लग रहे थे। अपने लुक को रकुल ने हैवी गोल्ड ज्वेलरी और कुंदन ब्राइडल ज्वेलरी से बेहद खास बनाया। इस ओवरऑल लुक में रकुल बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

अपने दूल्हे का हाथ थामने ऐसे पहुंची थीं रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह की शादी के बाद उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पैपराजी से बाद करने से लेकर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की परफॉर्मेंस के कई वीडियोज उनकी शादी से सामने आए थे।

हालांकि, इस बीच ही अब रकुल की शादी की एंट्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पिंक और व्हाइट फूलों से बनाए गए रास्ते से अपने दूल्हे जैकी भगनानी के पास स्टेज पर जा रही हैं।