जयपुर। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक पोस्ट कर सियासी गलियारे को गरमाने का काम कर दिया। राहुल गांधी ने अपनी पोस्ट में कांग्रेस की घोषणाओं का जिक्र करते हुए मतदान की अपील जनता से की है। भाजपा इसे हटाने की मांग करते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की है।  
राजस्थान में विधानसभा चुनाव मतदान के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस की घोषणाओं को दोहराया और लिखा कि राजस्थान चुनेगा मुफ्त इलाज, राजस्थान चुनेगा सस्ता गैस सिलेंडर, राजस्थान चुनेगा ब्याज मुक्त कृषि कर्ज़, राजस्थान चुनेगा अंग्रेज़ी शिक्षा, राजस्थान चुनेगा ओपीएस और राजस्थान चुनेगा जाति जनगणना। इसके साथ ही आगे उन्होंने अपील की कि आज, बड़ी संख्या में जाकर, इस्तेमाल करें अपना मताधिकार। 
इस पोस्ट पर आपत्ति दर्ज कराते हुए भाजपा ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स और उसके पदाधिकारियों को राहुल गांधी के खाते को तुरंत निलंबित करने और उपरोक्त अपमानजनक सामग्री को तत्काल प्रभाव से हटाने का निर्देश दिया जाए। भाजपा ने चुनाव आयोग से आपराधिक मामला दर्ज करने और आपराधिक मुकदमा चलाने के लिए भी कहा है।