छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए सियासी दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे के तहत आज शनिवार को छत्‍तीसगढ़ आ रहे हैं। राहुल गांधी शनिवार सुबह 11.45 बजे रायपुर पहुंचेंगे। इसके बाद दोपहर एक बजे कांकेर के भानुप्रतापपुर व दोपहर 2.40 बजे कोंडागांव के फरसगांव में सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी सभाओं को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी के छत्‍तीसगढ़ दौरे की जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी के आगमन के दौरान वे 5वीं घोषणा करेंगे। राहुल गांधी का 28 और 29 अक्टूबर को छत्‍तीसगढ़ दौरा है। राहुल गांधी 28 अक्‍टूबर को भानुप्रतापपुर में दोपहर एक बजे पहली रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद गांधी दोपहर 2.40 बजे कोंडागांव के फरसगांव में दूसरी रैली को संबोधित करेंगे।

इन चारों विधानसभा सीटों पर 7 नवंबर को होंगे मतदान

राहुल गांधी 29 अक्‍टूबर को राजनांदगांव और कवर्धा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। बतादें कि इन चारों विधानसभा सीटों पर 7 नवंबर को मतदान होंगे।

कांग्रेस उम्‍मीदवारों के समर्थन में करेंगे रैली

राहुल गांधी कांग्रेस उम्‍मीदवारों के समर्थन में रैली करेंगे। बतादें कि इन चारों हाइप्रोफाइल सीटों पर कांग्रेस ने भानुप्रतापपुर से सावित्री मंडावी, कोंडागांव से मोहन मरकाम, कवर्धा से मोहम्‍मद अकबर, राजनांदगांव से गिरीश देवांगन को चुनावी मैदान में उतारा है। 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने भानुप्रतापपुर, कोंडागांव और कवर्धा में जीत दर्ज की थी। वहीं राजनांदगांव में हार का सामना करना पड़ा था।