नई दिल्ली । संसद की कार्यवाही में भाग लेने पहुंचे आम आदमी पार्टी के  सांसद राघव चड्ढा  की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें एक कौआ उनके सर पर चोंच मार रहा है. बीजेपी ने  राघव चड्ढा की इस तस्वीर को ट्वीट करके चुटकी ली.  राघव चड्ढा की यह  फोटो ट्विटर पर शेयर कर भाजपा ने पोस्ट में लिखा- झूठ बोले कौवा काटे. आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया कौवे ने झूठे को काटा. इसके बाद राघव चड्ढा ने  बीजेपी के ट्वीट पर ही रिट्वीट करते हुए लिखा, रामचन्द्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, हंस चुगेगा दाना दुनका और कौवा मोती खाएगा. आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया.
आप सांसद राघव की यह तस्वीर मंगलवार (24 जुलाई) की है. वह राज्यसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने के बाद फोन पर बात करते हुए आ रहे थे. इतने में उनके सिर के ऊपर कौआ आया और उन्हें चोंच मारने की कोशिश की. लेकिन राघव ने नीचे झुककर अपना सिर बचा लिया. इस दौरान उन्हें किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ.
सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर वायरल होते ही लोग कमेंट करने लगे. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, लोकतंत्र पर सीधा हमला. दूसरे यूजर ने लिखा-संसद परिसर में आम आदमी पार्टी (आप) सांसद राघव चड्ढा को चोंच मार गया कौआ. वहीं, कुछ यूजर ने इसे अपशगुन होना भी बताया है.