क्टर व स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास ने हाल ही में नेटफ्लिक्स स्टैंडअप स्पेशलिस्ट EMMY अवॉर्ड जीता है. उनकी इस जीत पर सभी लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. इस बीच ग्लोबल स्टार प्रिंयका चोपड़ा ने भी एक्टर को बधाई दी, इसके लिए उन्होंने वीर दास के नाम एक नोट और फूलों का गुलदस्ता वीर के घर भेजा, जिसकी फोटोज वीर ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर की. 

एमी अवॉर्ड जीतने पर प्रिंयका ने दी वीर दास को बधाई

वीर ने ये फोटो शेयर कर लिखा- 'शुक्रिया प्रिंयका चोपड़ा इन फूलों के लिए और हर उस दरवाजे के लिए जो आपने हममें से बाकी लोगों के लिए खोला है। आप कमाल हो!' एक फोटो में प्रिंयका का नोट दिखाई दे रहा है और दूसरे में फूलों का गुलदस्तां. प्रिंयका ने अपने नोट में लिखा- डियरवीर, आपकी एमी जीत पर आपको बहुत-बहुत बधाई! प्यार से, प्रियंका, मैरी और पर्पल पेबल पिक्चर्स के आपके दोस्त।'

ग्रामर मिस्टेक की वजह से ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

अब इस नोट में एक गलती थी जिसे यूजर्स ने पड़क लिया है और प्रिंयका चोपड़ा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. दरअसल, यूजर्स प्रिंयका की ग्रामर मिस्टेक की वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- Congratulations' , एक और यूजर ने लिखा- इसमें an की जगह a का इस्तेमाल होना चाहिए था. एक और यूजर लिखा- 'कदम अच्छा है लेकिन ये An Huge Congratulation किसने लिखा है'. इसी तरह लोग उन्हें A की जगह An Huge Congratulation लिखे जाने पर ट्रोल कर रहे हैं. 

प्रिंयका चोपड़ा का वर्क फ्रंट 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, प्रिंयका चोपड़ा आखिरी बार 'लव अगेन' और 'सिटाडेल' में नजर आईं थी. एक्ट्रेस ज्यादा से ज्यादा हॉलीवुड में ही काम कर रही हैं. फिलहाल बॉलीवुड में उनका कोई प्रोजेक्ट सामने नहीं आया है. प्रिंयका निक जोनस के साथ शादी के बाद से ही विदेश में रह रही हैं. हाल ही में वे अपनी बेटी के साथ इंडिया आईं थी.