बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से नदारद हैं। वह विदेश में अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। साल 2021 में उन्होंने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था, जिसके बाद अब जाकर उन्होंने बच्चों को मुंडन करवाया है। प्रीति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मुंडन सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो शेयर करने के साथ ही उन्होंने इस रिवाज की अहमियत भी बताई।

प्रीति ने दिखाई मुंडन के बाद की तस्वीर

प्रीति ने अपने बच्चों- जय और जिया की फोटो शेयर की, जिसमें दोनों जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं। कैमरे की तरफ उनकी पीठ है। फोटो शेयर करने के साथ ही प्रीति ने बताया कि हिंदू धर्म में मुंडन सेरेमनी का मतलब क्या होता है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''इस वीकेंड आखिरकार मुंडन सेरेमनी हुई। हिंदुओं के लिए पहली बार बाल मुंडवाना उनके पिछले जन्म की यादों से शुद्धिकरण और भूतकाल से आजादी मिलना माना जाता है। ये हैं जय और जिया अपनी मुंडन सेरेमनी के बाद।''

इंडिया आई थीं प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा पिछले काफी समय से हिंदी सिनेमा से नदारद हैं, लेकिन भारत देश की मिट्टी उन्हें आज भी आकर्षित करती है। एक्ट्रेस हाल ही में इंडिया आई थीं। यहां मुंबई में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ गपशप के लिए मुलाकात की, जिसमें नरगिस फाखरी शामिल रहीं। उन्होंने नरगिस के साथ बिताए लम्हों का वीडियो शेयर किया, और साथ ही लजीज व्यंजन की झलक भी दिखाई।