फिल्म अंतिम से फैंस का दिल जीतने वाले कलाकार आयुष शर्मा आने वाले समय में फिल्म 'रुस्लान' में दिखाई देंगे। लंबे समय से इस मूवी का लेकर सलमान ख़ान के बेहनोई का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे में 'रुस्लान' को लेकर अब एक बड़ा लेटेस्ट अपडेट सामने आया है।

मेकर्स की तरफ से आयुष शर्मा की इस फिल्म का प्री-टीजर लॉन्च कर दिया गया है, जिसमें आयुष धमाकेदार एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। ऐसे में एक नजर रुस्लान के इस टीजर पर डालते हैं।

सामने आया 'रुस्लान' का प्री-टीजर

सलमान खान के साथ फिल्म अंतिम में जिस तरह से आयुष शर्मा ने अपने अभिनय का हुनर दिखाया, उससे हर कोई उनका दीवाना हो गया। इसके बाद फैंस उन्हें और भी कई मूवीज में देखने के लिए बेताब हो गए। प्रशंसकों की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए आयुष आने वाले वक्त में फिल्म 'रुस्लान' के जरिए उनका मनोरंजन करते हुए दिखेंगे।

इस बीच 'रुस्लान' का प्री-टीजर सामने आ गया, जिसे श्री सत्य साईं आर्ट यूट्यूब चैनल ने लॉन्च किया है। फिल्म के इस टीजर में एक्टर आपको दमदार एक्शन करते हुए नजर आएंगे। आयुष के चाहने वालों को 'रुस्लान' में उनका एक धांसू अवतार देखने को मिलेगा,

जिसका अंदाजा फिल्म के इस प्री टीजर के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो 'रुस्लान' का ये लेटेस्ट टीजर बेहद शानदार है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी आयुष की 'रुस्लान'

ये पहला मौका नहीं है जब आयुष शर्मा की 'रुस्लान' का कोई टीजर सामने आया है, इससे पहले भी फिल्म के कई पोस्टर, अनाउसमेंट वीडियो और अन्य टीजर भी रिवील किए जा चुके हैं।

गौर करें 'रुस्लान' की रिलीज डेट की तरफ तो 26 अप्रैल 2024 को ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी और अंतिम मूवी के बाद आयुष इससे वापसी करते दिखेंगे। इस मूवी में आयुष शर्मा के साथ एक्ट्रेस सुश्री मिश्रा और एक्टर जगपति बाबू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।