नरसिंहपुर ।  जबलपुर भोपाल राजमार्ग क्रमांक 45 पर शुक्रवार की तड़के भीषण हादसा हो गया। जबलपुर तरफ से भोपाल की ओर जा रही सतना इंदौर प्रयागराज यात्री बस क्रमांक एम पी 19 पी 4056 को ग्राम डोंगरगांव के पास अज्ञात वाहन ने सामने से टक्कर मार दी। जिससे बस में सवार यात्री सुखराम विश्वकर्मा 35 वर्ष निवासी रामपुर नैकन जिला सीधी और बस के हेल्पर राजू पटेल 25 वर्ष निवासी जैतपुर जुनवानी जिला पन्ना की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के समय सभी यात्री सोए हुए थे

बस में सवार सचिन, बाबूलाल, श्रीराम, राजा सहित बस का क्लीनर घायल हो गया, अन्य यात्रियों को भी मामूली चोट आई है। घटना के समय सभी यात्री सोए हुए थे। तड़के करीब पांच बजे हुए हादसे के वक्त ही उनकी नींद खुली तो उन्होंने देखा की बस चालक और क्लीनर गायब थे। सुआतला पुलिस ने बताया की जिस वाहन से बस की टक्कर हुई वह वाहन भाग गया है। घटना में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई है। जो लोग घायल है उन्हे अस्पताल भिजवाया गया है। बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है।

घायलों को नहीं पता कैसे हुआ हादसा

पुलिस ने बताया की घायल यह नहीं बता पा रहे है की हादसा कैसे हुआ क्योंकि वह नींद में थे। घटना की खबर जैसे ही सुबह ग्रामीणों को लगी तो सभी घटना स्थल पहुंच गए। ग्रामीणों ने बताया की जिस जगह यह घटना हुई है उधर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं।