कीव । यूक्रेन में चल रहे युद्ध के बीच एक रूसी सैनिक की तीर-कमान लिए हुए तस्वीर ऑनलाइन वायरल हो रही है इंटरनेट यूजर्स इसका मजाक उड़ा रहे हैं। छवियों को ट्विटर पर एंटोन गेराशचेंको द्वारा साझा किया गया जो यूक्रेन के आंतरिक मामलों के मंत्री के सलाहकार हैं।
गेराशचेंको ने कहा कि यूक्रेन में युद्ध के दौरान बश्किरिया के एक रूसी सैनिक की तस्वीर रूसी टेलीग्राम चैनलों द्वारा साझा की गई है। वह धनुष और बाण से लैस है। जरूरत पड़ने पर उसके पास राइफल भी है। क्या कहीं घुड़सवारी चल रही है? तस्वीरों में रूसी सैनिक एक खाली मैदान में खड़े होकर आकाश में एक तीर का निशाना बनाते हुए दिखाई दे रहा है जिसकी पीठ पर एक राइफल बंधी हुई है। उसके दाहिनी ओर तीरों का तरकश है और उसके हेलमेट के पीछे से लोमड़ी की पूंछ उभरी हुई प्रतीत होती है।
तस्वीरें शेयर करने के बाद कई इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने सैनिक की पसंद के हथियार का मजाक उड़ाया। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने मजाक उड़ाकर जवाब दिया कि रूस के पास तब 21वीं सदी के सबसे अच्छे हथियार हैं। जेम्स कैमरन द्वारा निर्देशित साइंस फिक्शन फिल्मों का जिक्र करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ऐसा अवतार फिल्म में कई बार देखने को मिला।