यदि आप भी किसी ऐले सस्ते फोन की तलाश में हैं जो देखने में आकर्षक हो तो आपके लिए Infinix ने अपना नया फोन Infinix SMART 7HD लॉन्च कर दिया है। Infinix SMART 7HD पहले से ग्लोबली उपलब्ध था और अब इसे भारत में लॉन्च कर दिया गया है। Infinix SMART 7HD के साथ प्रीमियम डिजाइन मिलती है। इसके अलावा इस सस्ते फोन में अधिक स्टोरेज भी मिलती है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से....

Infinix SMART 7HD की कीमत

Infinix SMART 7HD की कीमत 5,399 रुपये रखी गई है। इसे ब्लैक, सिल्क ब्लू, जेड व्हाइट और ग्रीन एपल कलर में पेश किया गया है। फोन की यह कीमत बैंक ऑफर के साथ है, हालांकि कंपनी ने बैंक ऑफर के बारे में विस्तार से जानकारी नहीं दी है।

Infinix SMART 7HD की स्पेसिफिकेशन

Infinix SMART 7HD में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसकी पीक ब्राइटनेस 500 निट्स है। फोन के साथ 3डी टेक्स्चर वाली प्रीमियम वेव पैटर्न डिजाइन मिलती है। Infinix SMART 7HD इसमें 2GB LPDDR4X रैम मिलती है और साथ में 2GB वर्चुअल रैम मिलती है जिसके बाद इसमें 4GB रैम हो जाती है। फोन में 64 जीबी तक की स्टोरेज मिलती है। इसमें ऑक्टाकोर AI प्रोसेसर के साथ एंड्रॉयड 12 गो आधारित XOS 12 मिलता है।

Infinix SMART 7HD का कैमरा

Infinix SMART 7HD में 8 मेगापिक्सल का डुअल AI रियर कैमरा मिलता है। कैमरे के साथ डुअल LED फ्लैश लाइट भी मिलती है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिलता है। 
कैमरे के साथ लो लाइट मोड भी मिलता है।

Infinix SMART 7HD की बैटरी

Infinix SMART 7HD में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक भी दिया गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ पावर सेविंग मोड भी है। बैटरी को लेकर 50 घंटे की बैटरी लाइफ का दावा किया गया है। इसमें अल्ट्रा पावर सेविंग मोड भी है।