कॉफी विद करण 8 के नए एपिसोड का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. अब ये सीजन खत्म होने जा रहा है. कॉफी विद करण का फिनाले एपिसोड आने वाला है. फिनाले एपिसोड में इंफ्लुएंसर आने वाले हैं. शो में ओरी आएंगे जिनके साथ करण जौहर काफी मस्ती करते हुए नजर आएंगे. ओरी अपनी फोटोज और पोज को लेकर अक्सर ट्रोल होते रहते हैं. ओरी को लेकर बहुत मीम्स भी बनते हैं. अब ट्रोल्स को ओरी ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

कॉफी विद करण का नया प्रोमो आया है. जो दो पार्ट में है. एक में करण ओरी से बात करते नजर आ रहे हैं तो दूसरे पार्ट में चार इंफ्लुएंसर करण जौहर को रोस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में करण ओरी से पूछते हैं कि वह इतनी आलोचना कैसे झेलते हैं. करण कहते हैं- स्टार्टअप बनाने वाले लोगों के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है। स्टार्टअप एक विचार है, आप एक विचार से शुरू करते हैं फिर आगे बढ़ते हैं और उस पर निर्माण करते हैं, फिर यह कुछ ऐसा बन जाता है जिससे आप पैसा कमा सकते हैं, फिर यह विस्फोट हो जाता है। आप काफी हद तक एक ह्यूमन स्टार्ट-अप हैं. हालांकि आपने जो हासिल किया है उसके लिए लोग तारीफ भी करते हैं और आलोचना भी करते हैं. आप इसे कैसे लेते हैं.

ओरी ने दिया जवाब

करण के सवाल के जवाब में करण कहते हैं- अगर मैं आपको नहीं जानता हूं और आप मेरे बारे में कुछ उल्टा बोल रहे हो तो मैं जीत गया हूं. मैंने आपकी शेड लेकर उसके बदल दिया. अगर आप मुझपर हंस रहे हैं तो मैं उससे पैसे कमा रहा हूं. आप मीम्स बना रहे हो और मैं पैसे कमा रहा हूं.

करण हुए रोस्ट

दूसरे हाफ में करण जौहर को चारों इंफ्लुएंसर रोस्च करते हुए नजर आ रहे हैं. तन्मय भट करण से कहते हैं कि इस सीजन में आपने अपने शो में इतने फिल्टर लगा दिए हैं कि आपको इसका नाम बदलकर फिल्टर कॉफी विद करण कर देना चाहिए था.