अमृतसर । पाकिस्तान के श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारा परिसर में बीती रात एक पार्टी हुई। जिसमें नॉनवेज तक परोसा गया। इस पार्टी के बाद पाकिस्तान की परियोजना प्रबंधन इकाई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुहम्मद अबू बकर आफताब कुरैशी विवादों में आ गए हैं। यह पार्टी ऐतिहासिक गुरुद्वारा साहिब की दर्शनी ड्योढ़ी से बीस फीट की दूरी पर की गई।
सूत्रों के अनुसार ये पार्टी रविवार की रात आठ बजे शुरू हुई थी। जिसमें पाकिस्तान के जिला नारोवाल के डीसी मोहम्मद शारूख, पुलिस अधिकारियों सहित विभिन्न समुदायों के 80 से अधिक लोग शामिल हुए थे। इस पार्टी में शराब और मांस का सेवन जमकर हुआ। वहीं अधिकारी नशे में झूमते हुए भी नजर आए। इस पार्टी के बाद पाकिस्तान सिख समुदाय में रोष भी है और इसका विरोध भी दर्ज किया गया है।
ज्ञानी गोबिंद सिंह भी दिखे
खास बात रही कि गुरुद्वारा श्री करतारपुर साहिब के हेड ग्रंथी ज्ञानी गोबिंद सिंह भी इस पार्टी में शामिल हुए और काफी समय पार्टी में रहे। उनकी मौजूदगी में ये सब होने के बाद सिख समुदाय हैरान है। इतना ही नहीं, इस पार्टी में करतारपुर कॉरिडोर के एंबेसडर रहे रमेश सिंह अरोड़ा भी मौजूद थे। वहीं, पहली पंक्ति में मेहमानों और मेजबान सैयद अबू बकर कुरैशी को डांस का आनंद लेते देखा गया था।