नीदरलैंड्स ने एक और उलटफेर कर दिया है। डच टीम ने इस बार बांग्‍लादेश का शिकार कर दिया। ईडन गार्डस में खेले गए मुकाबले में नीदरलैंड्स ने बांग्लादेश पर 87 रन से जीत हासिल की। कप्तान एडवर्ड्स, साउथ अफ्रीका के ख‍िलाफ मैच में हीरो बने थे और इस मैच में भी उनकी अर्धशतकीय पारी टीम के काम आ गई।

सम्मानजनक स्कोर बनाने के बाद नीदरलैंड्स के गेंदबाजों ने संयमित गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश को धूल चटाई। पॉल वैन मीकेरेन और बॉस डी लीडे की जोड़ी ने बांग्लादेश के बल्लेबाजों को पानी पिला दिया। कोई भी बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल सका। इस ऐतिहासिक जीत के बाद नीदलैंड्स के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने कहा कि हम सेमीफाइनल में पहुंच सकते हैं।

गेंदबाजों ने किया कमाल

स्कॉट एडवर्ड्स ने कहा, "कुल मिलाकर हमारे सब अच्छा हो रहा है। मैं कुछ लोगों से बात कर रहा था और हमने सोचा कि अगर हम 220 प्लस के आसपास पहुंच सकते हैं, तो हमारे पास लड़ाई लड़ने का एक मौका होगा। गेंदबाज कमाल के रहे हैं। आर्यन, कॉलिन, बॉस और मीकेरेन हर कोई अपना काम कर रहा है।"

हम सेमीफाइनल में पहुंच सकते हैं

एडवर्ड्स ने कहा, "नीदरलैंड्स टीम में क्रिकेट बेहतर हो रहा है। हमाने 18 महीने अच्छे मैच खेले हैं और हमे इसके परिणाम भी मिल रहे हैं। हमने शुरुआत में बात की थी कि यह टूर्नामेंट हमें सेमीफाइनल में मौक दे सकता है। यह मुश्किल तो होगा, लेकिन लक्ष्य से दूर नहीं।"