श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' को रिलीज होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं। दोनों के फैंस भी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिन इस मूवी के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए।

अब फिल्म 'मैरी क्रिसमस' देखने के बाद एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने सोशल मीडिया पर कटरीना और विजय के साथ कई इनसाइड फोटोज शेयर की हैं और साथ ही इस फिल्म को लेकर अपना रिव्यू भी दिया है।

नेहा धूपिया ने फिल्म को बताया शानदार

फिल्म 'मैरी क्रिसमस' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होने के बाद नेहा धूपिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर इसका रिव्यू दिया। नेहा ने लिखा ''अभी 'मैरी क्रिसमस' देखना खत्म किया है। इसे शब्दों में बयां करना या रोमांच के स्तर और उत्कृष्टता को समझना कठिन है। मैं जो कुछ भी कहूंगी वह बिगाड़ने वाला होगा।

इसके आगे नेहा ने कटरीना और विजय की तारीफ करते हुए लिखा 'बेशक कटरीना कैफ आप जितनी शानदार हैं, उतनी ही खूबसूरत भी हैं और हे भगवान विजय सेतुपति मैं अभिभूत हूं। श्रीराम राघवन अगर आप ऐसी फिल्में बनाना जारी रखते हैं, तो हर शुक्रवार दर्शकों के लिए क्रिसमस होगा। शानदार से परे। इसके साथ ही उन्होंने संजय कपूर और विनय पाठक सहित पूरी कास्ट की भी सराहना की'।

कटरीना-विजय संग दिए पोज

नेहा धूपिया ने अपनी अगली इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'मैरी क्रिसमस' की एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विजय सेतुपति संग तस्वीरें भी शेयर की। नेहा, कटरीना की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं।

ये स्टार्स भी हुए स्क्रीनिंग में शामिल

फिल्म 'मैरी क्रिसमस' की स्पेशल स्क्रीनिंग में इसकी कास्ट और पूरी टीम शामिल हुई। वहीं, कटरीना को सपोर्ट करने उनके पति और अभिनेता विक्की कौशल, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर समेत कई सेलेब्स शामिल हुए।