छिंदवाड़ा ।  पंधराखेड़ी में मैं आज दूसरी बार आया हूं परन्तु इतनी भीड़, आपका प्यार और इतना सम्मान पाकर ऐसा लगता है कि मैं इस गांव का ही बेटा हूं। इस आशीर्वाद के लिये गांव के प्रत्येक बुजुर्ग, मेरी मातायें बहनें और मेरे नौजवान साथियों का बहुत-बहुत आभार। अपने उक्त उदगार व्यक्त करते हुये जिले के सांसद नकुल नाथ ने पंधराखेड़ी की जनसभा में आमजनों की बात भी सुनी और अपनी बात भी सुनाई।

राजाभोज की प्रतिमा स्थापित करने की घोषणा

सांसद ने इस अवसर पर कहा कि गांव में आने के बाद से लेकर मंच पर आते तक मुझे बस एक ही बात सुनाई दी कि गांव में राजाभोज की प्रतिमा स्थापित होनी चाहिये और मैं आज आप सभी की आस्था और भावनाओं का मान रखते हुये यह घोषणा करता हूं कि चुनावों के बाद ग्राम पंधराखेड़ी में राजाभोज की आदमकद प्रतिमा स्थापित होगी।

भाजपा पर पलटवार

नकुल नाथ ने इस अवसर पर आगामी चुनाव को देखते हुये कहा कि अब आपके बीच भाजपा के बहुरूपिए जल्द ही आएंगे और आपको गुमराह करने की कोशिश करेंगे परन्तु आपको अपनी जिद पर अड़े रहना है और पंधराखेड़ी से ऐतिहासिक मतों से कांग्रेस को विजयी बनाना है क्यूंकि यह चुनाव केवल विधानसभा का नहीं बल्कि आपके भविष्य का चुनाव है।

नारी सम्मान और लाड़ली बहना योजना में बताया फर्क

नकुल नाथ ने कमलनाथ की नारी सम्मान योजना और शिवराज सिंह चौहान की लाड़ली बहना योजना में फर्क बताते हुये कमल नाथ द्वारा प्रदेश को दिए गए ग्यारह वचन दोहराते हुये कहा कि अब समय आ गया है जब हमें भी अपना कर्ज निभाना है और कमल नाथ को फिर से मप्र का मुख्यमंत्री बनाना है।

शिवराज सरकार को घेरते हुए सांसद नकुलनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा जिला सहित सम्पूर्ण मप्र में आदिवासियों पर अत्याचार जारी है। सीधी से लेकर सतना तक और अनूपपुर से लेकर चौरई तक घटित होने वाली ऐसी घटनाओं में कहीं ना कहीं भाजपा से जुड़े लोग नजर आते हैं। गत दिवस अमरवाड़ा की घटना ने सभी का दिल दहला दिया है पूरे जिले व प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ठप पड़ी हुई है।