सागर : मध्य प्रदेश के सागर में एक दिल​दहला देने वाला मामला सामने आया है। सड़क पर दौड़ती स्लीपर कोच बस की खिड़की से एक महिला ने अपनी चार माह की मासूम बेटी को बाहर फेंक दिया। बच्ची गंभीर घायल हो गई थी, जिसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। महिला खुद भी खिड़की से कूदने का प्रयास कर रही थी, लेकिन तब तक ड्राइवर ने गाड़ी रोक ली थी।
सिंगरौली निवासी जगधारी गौंड़ और उसकी पत्नी पार्वती गौड़ अपनी चार माह की बेटी को लेकर सूरत से घर जा रहे थे। इसी दौरान सागर में सीहोरा के पास अचानक पार्वती ने मासूम बेटी को बस की खिड़की से बाहर फेंक दिया। संयोगवश स्लीपर कोच के ड्राइवर ने बच्ची को फेंकते हुए साइट मिरर में देख लिया था, उसने तत्काल गाड़ी को ब्रेक लगाकर साइड में रोका। इसी बीच पार्वती ने भी खिड़की से कूदने का प्रयास किया था।

सीहोरा चौकी प्रभारी श​शिकांत गुर्जर के अनुसार पत्नी-पत्नी में विवाद चल रहा है। अनबन के कारण दोनों सूरत से सिंगरौली जा रहे थे। पति जगधारी गौंड़ जेसीबी का चालक है। बच्ची को तुरंत बीएमसी ले जाया गया, यहां से गंभीर हालत के चलते भोपाल रेफर कर दिया गया था, जहां इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया। इधर महिला बेहोश हो गई थी, जिसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने पार्वती के खिलाफ मामला दर्ज किया है।