पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के बीच खेले गए तीसरे टी20 में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 45 रनों से हराकर सीरीज अपने नाम की। इस मैच में भले ही पाकिस्तान टीम को जीत नहीं मिली, लेकिन उपकप्तान मोहम्मद रिजवान जमकर महफिल लूटी। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे।

दरअसल, पाकिस्तान टीम (PAK vs NZ) की पारी के छठे ओवर में न्यूजीलैंड की तरफ से मैट हेनरी गेंदबाजी करने आए। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर हेनरी ने रिजवान के पैरों पर ऐसी गेंद फेंकी, जिसे रिजवान ने मिडविकेट की तरफ खेल दिया और रन लेने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन जैसे ही वह रन लेने के लिए दौड़े तो उनका बैलेंस गड़बड़ाया और वह गिर गए।

इस दौरान उनके हाथ से पिच पर बल्ला छूट गया और रिजवान ने बल्ला नहीं उठाया और दौड़ लगाकर ग्‍लव्स के साथ रन पूरा किया। नॉन स्ट्राइकर छोर पर रिजवान जब पहुंचे तो उन्होंने अपना हाथ क्रीज के अंदर नहीं रख पाए और पलटकर जब दूसरे रन के लिए भागे तो बाद में अंपायर ने उन्हें ये 3 रन नहीं दिए। इस फैसले से खुद रिजवान काफी हैरान रहे।

अगर बात करें मैच की तो बता दें कि फिन एलन के तूफानी शतक की मदद से कीवी टीम ने तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच को अपने नाम किया। न्यूजीलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 224 रन बनाए। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन बना सकी। फिन एलन ने 137 रनों की पारी खेली और उन्हें इस पारी के बाद प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया।