एमआई एमिरेट्स ने शुक्रवार को आईटीएल-20 में शारजाह वॉरियर्स को 8 विकेट से जीत दर्ज की। दमदार गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजों ने आसानी से जीत दर्ज कर ली। शारजाह वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 129 पर ढेर हो गई थी। लक्ष्य का पीछा करते हुए एमआई एमिरेट्स ने 11.1 ओवर में दो विकेट गंवाकर 133 रन बनाकर मैच जीत लिया।

आईएलटी-20 मुकाबले में एमआई के लिए वकार सलामखिल ने दमदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 4 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट लिए। ट्रेंट बोल्ड और अकील हुसैन ने दूसरे छोर से वॉरियर्स के बल्लेबाजों पर शिकंजा कसकर रखा और दो-दो विकेट चटकाए। शारजाह वॉरियर्स के लिए सीन विलियम्स ने सर्वाधिक 35 रन बनाए।

डिकवेला और जानसन चार्ल्स ने दी बेहतरीन शुरुआत

टॉस जीतकर एमआई ने पहले गेंदबाजी चुनी। निरोशन डिकवेला (17) और जानसन चा‌र्ल्स (29) ने वॉरियर्स को अच्छी शुरुआत दिलाई और पांचवें ओवर में 34 रन की जोड़े। बोल्ट ने डिकवेला को आउट कर वारियर्स को ऐसा झटका दिया कि उसके विकेट गंवाने का क्रम रुका ही नहीं। 83 रन पर ही उसने छह विकेट गंवा दिए थे।

उसके सात बल्लेबाज 10 रन का आंकड़ा भी नहीं छू सके। विलियम्स ने पारी को संभालने का प्रयास किया, लेकिन दूसरे छोर पर उन्हें किसी अन्य बल्लेबाज का साथ नहीं मिला। कप्तान लुईस ग्रेगोरी ही 11 रन का योगदान दे पाए।

कुसल परेरा ने खेली तूफानी पारी

130 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एमआई ने 80 रन के स्कोर पर पहला विकेट गंवाया। मोहम्मद वसीम 13 गेंद पर 37 रन बनाकर आउट हुए। कुसल परेरा ने 47 रन का पारी खेली। आंद्रे फ्लेचर (नाबाद 22) और कप्तान निकोलस पूरन (नाबाद 24) ने टीम को जीत तक लेकर गए। मुहम्मद जवादुल्लाह और जेम्स फुलर को एक-एक विकेट मिला।