नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और सांसद मेनका गांधी ने सोशल मीडिया पर सांप पकड़ने और उसके साथ खेलने का वीडियो सामने आने के बाद बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव की गिरफ्तारी की मांग की। यह अपडेट पीपल फॉर एनिमल (पीएफए) संगठन के एक पशु कल्याण अधिकारी गौरव गुप्ता द्वारा शिकायत दर्ज करने के बाद आया, जिसमें एल्विश और अन्य सामग्री निर्माताओं पर नोएडा के फार्महाउसों में सांपों और जहर के साथ वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया था।
मेनका ने कहा कि हमें यह पता चला क्योंकि प्रभावशाली एल्विश यादव इस बढ़ावा दे रहे हैं। एल्विश को गिरफ्तार करने की जरूरत है, वह सरगना है। सांपों को जंगलों से पकड़कर मार दिया जाता है। सभी साँप लुप्तप्राय प्रजातियों की सूची में हैं। कानून के तहत सात साल की जेल का प्रावधान है जो इन सभी को मिलनी चाहिए। जानवरों से बलात्कार के आरोप में 18 लोगों को गिरफ्तार करवाया। सांपों के इस्तेमाल के मामले में यह दूसरी गिरफ्तारी है। पीएफए अधिकारी गुप्ता ने आरोप लगाया कि ये लोग अवैध रूप से रेव पार्टियां आयोजित करते थे, जहां विदेशी महिलाओं को सांप के जहर और अन्य प्रकार की दवाओं का सेवन करने के लिए आमंत्रित किया जाता था। 
गांधी से जुड़े गौरव गुप्ता के दावे की जानकारी मिली और उसने एल्विश यादव से संपर्क किया। इस बीच, नोएडा पुलिस ने गुरुवार देर रात शहर में एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया और पांच लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा दर्ज मामले में बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव का भी नाम लिया गया है।