बिग बॉस 17 को शुरू हुए अभी चंद दिन ही हुए हैं। इस बीच अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा के बीच अनबन रोज का मसला बन गया है। अब हालिया एपिसोड में एक बार फिर मनारा और अंकिता के बीच झगड़ा हो गया।

बिग बॉस ने हाल ही में सभी घरवालों को अपने नए नियम बताकर हलचल मचा दी। उन्होंने एलान किया कि अब दिल,दिमाग और दम घर को अपना- अपना खाना खुद बनाना होगा। जिसके लिए निश्चित समय दिया जाएगा यानी बिग बॉस एक वक्त के बाद गैस की सप्लाई कट कर देंगे।

क्या बोलीं अंकिता ?

अंकिता लोखंडे ने इस बीच किचन ड्यूटी बांटने के लिए  दिमाग घर में जाती हैं। जहां, रिंकू धवन, जिगना वोरा, खानजादी और मनारा चोपड़ा बैठी हुई होती हैं। अंकिता आती हैं और अपनी बात कहती हैं। जाने से पहले एक्ट्रेस जिगना और रिंकू से कहती हैं कि आप दोनों से बात करने आई थी, क्योंकि मनारा तो बच्ची है, आप लोगों इसे संभाल लेना। अंकिता की ये बात मनारा को पसंद नहीं आती और नाराज हो जाती हैं।

नाराज हुईं मनारा

अंकिता लोखंडे के जाने के बाद मनारा कहती हैं कि वो कोई बच्ची नहीं हैं और बहुत कुछ जानती समझती हैं। मनारा ने आगे ये भी कहा कि मैंने आपसे से ज्यादा फिल्में की हैं। अंकिता को चालाक बताते हुए मनारा ने जिगना से कहा- वो इतनी चालाक है कि पहले की तरफ फिर जिगना जी आपको यूज करके निकल जाएगी।

मनारा की नाराजगी देखकर अंकिता उन्हें समझाने की कोशिश करती हैं कि उनकी बातों का गलत मतलब न निकाले, क्योंकि उनका इरादा गलत नहीं था। हालांकि, मनारा का गुस्सा कम नहीं होता। अंत में अंकिता अपने पिता की कमस भी खाती हैं कि उन्होंने कोई ताना नहीं मारा है। मनारा को बाद मे रिंकू धवन भी समझाने की कोशिश करती हैं कि अंकिता शायद सही कह रही है, क्योंकि वो अपने पिता की झूठी कमस नहीं खाएंगी।