छोटे पर्दे के मशहूर कपल जय भानुशाली और माही विज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपनी बेटी तारा के साथ कई फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। फैंस इस कपल की जोड़ी के साथ ही उनकी बेटी को भी पसंद करते हैं।

तारा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्टार किड्स में से एक हैं। मगर कुछ दिनों पहले उसे भारती सिंह के बेटे की बर्थ डे पार्टी में मेकअप में देखा गया, जिसके बाद कई यूजर्स ने माही और जय की पेरेंटिंग पर सवाल खड़े किए।

माही विज को किया गया था ट्रोल

तीन साल की बच्ची तारा को लिपस्टिक और हल्के-फुल्के मेकअप में देख यूजर्स ने माही विज को खूब खरी खोटी सुनाई थी। लोगों का कहना था कि यह सब उसकी नाजुक सी स्किन के साथ खिलवाड़ करने जैसा है। कुछ यूजर्स ने यह तक कह दिया था कि माही को तारा का चेहरा धो कर फिर लाना चाहिए। ढेर सारी आलोचनाओं के बाद आखिरकार जय भानुशाली ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है।

जय भानुशाली ने तोड़ी चुप्पी

इटरव्यू में जय ने कहा, ''हम सब जानते हैं कि लड़कियों को मेकअप करना अच्छा लगता है। हर लड़की अपनी मां से प्रेरित होती है। अगर कोई मां अपनी बेटी को लिप्सटिक लगाती है, तो बेटी को भी ऐसा करना अच्छा लगता है। हम यह कोशिश करते हैं कि तारा को मेकअप न लगाया जाए, लेकिन वीकेंड्स पर हम उसे ऐसा करने की इजाजत देते हैं, जब उसका स्कूल नहीं होता। सोमवार से शुक्रवार उसे उन सभी नियमों का पालन करना होता है, जो स्कूल में बनाए गए हैं। लेकिन मुझे लगता है कि कभी-कभी यह ठीक है।''

आलोचनाओं का ऐसे करते हैं सामना

गुड लुकिंग एक्टर जय भानुशाली ने यह भी बताया कि सोशल मीडिया पर मिलने वाली आलोचनाओं को वह कैसे हैंडल करते हैं। उन्होंने बताया कि अगर कोई हमारे अच्छे के लिए कुछ कह रहा है, वह भी सभ्य तरीके से, तो हम उसे स्वीकार करते हैं क्योंकि हम समझते हैं कि उन्हें भी तारा की परवाह है। मगर जब उनका मतलब ऐसा नहीं होता, तो मैं भी जवाब देने में पीछे नहीं हटता। मैं भी वैसा ही जवाब देता हूं।

उन्होंने कहा कि भारत में 2.5 जीबी डेटा फ्री है, इसलिए लोगों ने कुछ भी लिख देना शुरू कर दिया है। मैं बहुत मतलबी हो जाता हूं और इसे स्वीकार करने में मुझे कोई परहेज नहीं है।