कियारा आडवाणी इस हफ्ते कॉफी विद करण में मेहमान बनीं। करण जौहर के शो में एक्ट्रेस के साथ विक्की कौशल ने भी हिस्सा लिया। दोनों ने शो पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई मजेदार बातें बताई। इनमें में एक है सिद्धार्थ और कियारा का निक नेम।

करण जौहर के सवाल करने पर कियारा आडवाणी ने बताया कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा को प्यार से क्या बुलाती हैं। हालांकि, नाम सुन विक्की कौशल और करण दोनों की हंसी छूट गई।

कियारा ने सिद्धार्थ को दिया है ये नाम

करण जौहर ने कियारा आडवाणी से उनकी लव लाइफ को लेकर कई सवाल किए। इनमें एक्ट्रेस को सिद्धार्थ मल्होत्रा की तरफ से मिले मैरिज प्रपोजल से लेकर निक नाम तक कई बातें शामिल है। कियारा आडवाणी ने निक नेम को लेकर बताया कि वो सिद्धार्थ को प्यार से 'मंकी' बुलाती हैं और वो उन्हें 'मॉन्क' कहते हैं। कियारा के इस जवाब ने विक्की को हैरान कर दिया। वहीं, करण की हंसी छूट गई। कियारा ने शो में ये भी बताया कि सिद्धार्थ ने उन्हें तीन निक नेम दिए है और वो है- 'लव, की और बे'।

फैमिली ट्रिप पर सिद्धार्थ ने किया प्रपोज

कियारा आडवाणी ने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उन्हें शादी के लिए फैमिली ट्रिप पर प्रपोज किया था और वो जगह थी रोम। कियारा आडवाणी ने कहा, "ये पहली जगह थी जहां हम ट्रिप पर गए थे। वो हमें मिशेलिन स्टार रेस्तरां में ले गया और उसका भतीजा हमारे साथ था जिसे तस्वीरें लेनी थी और उस पल को कैद करना था। मुझे बहुत नींद आ रही थी, क्योंकि बस कुछ देर पहले ही वहां पहुंची थी और उन्हें ट्रिप में ज्वाइन किया, तो मैं बहुत थकी हुई थी। उसने सब कुछ प्लान करके रखा हुआ था।"

शेरशाह के डायलॉग से किया इम्प्रेस

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "उसने ऊंचाई पर कैंडल लाइट डिनर प्लान किया। इसके बाद वो मुझे वॉक पर ले गया, जहां अचानक झाड़ियों से एक वायलिन बजाने वाले बाहर निकल कर आया और प्यारी-सी धुन प्ले कर रह था। जबकि सिद्धार्थ का भतीजा झाड़ियों के पीछे से हमारा वीडियो बना रहा था। सिड अपने एक घुटने पर बैठ गया और उसने मुझे प्रपोज किया। मैं बहुत ज्यादा खुश थी। फिर उसने शेरशाह की लाइन बोली- दिल्ली का सीधा-सादा लौंडा हूं...पूरा डायलॉग और मैं हंसने लगी।"