भारत में क्रिकेट और बॉलीवुड में काफी गहरा कनेक्शन है। बहुत से अभिनेताओं को यह खेल बहुत पसंद है। इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन का नाम भी शामिल है। अभिनेता इंडस्ट्री के उभरते हुए सितारों में से एक हैं। अक्सर वह भारतीय क्रिकेट टीम के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में कार्तिक की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में अभिनेता अफगानिस्तान टीम के खिलाड़ी राशिद खान के साथ नजर आ रहे हैं। 

एक साथ दिखे कार्तिक-राशिद

25 अक्टूबर को अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बॉलीवुड के शहजादा कार्तिक आर्यन के साथ एक तस्वीर साझा की। दोनों को जिम में कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर में राशिद खान काली टी-शर्ट और क्रीम ट्राउजर में नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी ओर, कार्तिक आर्यन ने ग्रे टी-शर्ट के साथ काली हुडी और मैचिंग स्वेटपैंट पहनी है। उन्होंने स्टाइलिश कैप भी कैरी की थी।

पोस्ट में की एक दूसरे की तारीफ 

राशिद ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा।'' क्रिकेटर द्वारा साझा की गई पोस्ट पर अभिनेता ने भी प्रतिक्रिया दी। अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "अगली बार जब हम मैदान पर डांस करेंगे। आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं।" इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक जल्द ही चंदू चैंपियन में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है।