22 जनवरी देश के लिए बहुत बड़ा दिन है। सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा है। इस एतिहासिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं। बी-टाउन क्वीन कंगना रनोट भी राम की नगरी पहुंच गई हैं।

राम की भक्ति में डूबीं कंगना रनोट

कंगना रनोट शनिवार को ही राम की धरती पर पहुंच गई थीं। आज वह रामभद्राचार्य से मिलीं और उनके साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं। फोटो में कंगना को रामभद्राचार्य का नमन करते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने उन्हें गले लगाया और उनसे आशीर्वाद लिया।

हनुमान यज्ञ में शामिल हुईं कंगना रनोट

फोटोज शेयर करते हुए 'तेजस' एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "आओ मेरे राम। आज परमपूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी से मुलाकात हुई, उनका आशीर्वाद लिया। उनके द्वारा आयोजित शास्त्रवत् सामूहिक हनुमान जी यज्ञ में भाग लिया। अयोध्या धाम में श्री राम के स्वागत में सब राममयी हैं। कल अयोध्या के राजा लम्बे वनवास के बाद अपने घर आ रहे हैं । आओ मेरे राम, आओ मेरे राम।"

कंगना रनोट ने लगाई मंदिर में झाड़ू

श्री रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लेने के बाद कंगना रनोट ने हनुमान मंदिर में अपनी सेवा दी। उन्होंने मंदिर के कोने-कोने में झाड़ू लगाया। इसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हनुमान के मंदिर में सफाई की, लेकिन भीड़ बहुत ज्यादा हो गई।"

इस दौरान कंगना रनोट लाल और गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी। एक्ट्रेस ने अपने लुक को सोने के गहने, जूड़ा और बड़ी लाल बिंदी से पूरा किया था। ट्रेडिशनल अवतार में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। 

बात करें कंगना के वर्क फ्रंट की तो वह आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में अभिनय के साथ-साथ कंगना डायरेक्शन भी कर रही हैं। यह फिल्म 24 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में आएगी। मूवी में वह इंदिरा गांधी बनी हैं। वह तमिल फिल्म Vettaiyan में भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।