साउथ की दिग्गज अभिनेत्री काजल अग्रवाल अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। हालांकि, काजल ने इन दिनों फिल्मों से दूरी बना ली है। इन सब के बावजूद अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने नए घर में गृह प्रवेश पूजा करते हुए कुछ तस्वीरें साझा की हैं और एक अपने फैंस के साथ एक इमोशनल नोट भी शेयर किया है। तो चलिए जानते हैं कि अभिनेत्री ने क्या कहा है।

हाल ही में, 'इंडियन 2' अभिनेत्री काजल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए घर की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री अपने परिवार संग बेहद खुश भी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए काजल ने लिखा, 'जब मैं इसे आपके साथ साझा कर रही हूं तो अपनी बहुत सारी भावनाएं भी साझा कर रही हूं। इस सप्ताह की शुरुआत में हमारे पवित्र निवास के लिए हमने गृह प्रवेश पूजा की है। यह प्यार का एक श्रम जो अब हमारा घर है।'

अभिनेत्री ने आगे लिखा, 'बहुत धन्य महसूस कर रही हूं और इस लिखते हुए मेरा दिल खुशी से भर उठा है। हर किसी के लिए एक घर बनवाना उसकी जिंदगी का बहुत बड़ा सपना होता है और मैं आज इस सपने को हकीकत में बदलते हुए देख रही हूं। आज शायद मेरी खुशी का ठिकाना भी नहीं हैं।'

बता दें कि तस्वीरों में काजल अग्रवाल बेबी पिंक कुर्ते में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसे उन्होंने मैचिंग दुपट्टे और पीले प्लाजो के साथ पेयर किया है। लिटिल नील ने अपनी मां के साथ मैचिंग बेबी पिंक कुर्ता और पायजामा पहना है। वहीं, दूसरी ओर गौतम किचलू ने कार्यक्रम के लिए पीला कुर्ता, सफेद पायजामा और लाल शॉल कैरी किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री को आखिरी बार तमिल में हॉरर कॉमेडी 'करुंगापियम' में देखा गया था, जो मई 2023 में रिलीज हुई थी। काजल अग्रवाल ने हाल ही में भगवंत केसरी के साथ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में भी वापसी की है।