आईपीएल में गदर मचाने के बाद रिंकू सिंह भारतीय टीम में शामिल होकर आयरलैंड पहुंच गए हैं। उम्मीद की जा रही है कि पहले टी-20 मैच में वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू कर सकते हैं। आयरलैंड के लिए रवाना के दौरान रिंकू सिंह ने प्लेन में जितेश शर्मा से खास बातचीत की। इस चर्चा के दौरान रिंकू सिंह ने कई मजेदार खुलासे किए।

दरअसल, बीसीसीआई ने भारत और आयरलैंड के बीच पहले टी-20 मैच से पहले एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रिंकू सिंह और जितेश शर्मा अपनी पहली विदेश यात्रा पर एक दूसरे से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जितेश शर्मा ने रिंकू सिंह से कई सवाल पूछे।

बिजनेस क्लास में पहली बार किया सफर

जितेश ने रिंकू से पूछा कि आप पहली बार बिजनेस क्लास में सफर कर रहे हैं। कैसा लग रहा है? इस रिंकू सिंह ने कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है। मेरा और मेरी मां का सपना है कि इंडिया के लिए खेलूं। जितेश ने पूछा कि मेरे साथ कैसा लग रहा है। इस रिंकू सिंह ने कहा काफी अच्छा लग रहा है क्योंकि आप मेरे साथ हैं।

रिंकू सिंह ने आगे कहा, आयरलैंड साथ जाने के लिए आप मेरे साथ हैं, क्योंकि इंग्लिश में मेरे हाथ तंग हैं। आपको अच्छी आती है। बिजनेस क्लास में पहली बार ट्रैवेल कर रहे हैं जो कि काफी टफ है हमारे लिए। अच्छा है ये सब जानना कि क्या करना है क्या नहीं करना है।

'संजू भाई इंटरव्यू का डर है'

आयरलैंड पहुंचने के सवाल पर रिंकू सिंह ने कहा कि थोड़ी-थोड़ी ठंड लग रही है। सभी के साथ प्रैक्टिस करके मजा आया। जितेश ने पूछा कि कोच और कप्तान ने क्या कहा है आपसे। इस पर रिंकू सिंह ने कहा, "सभी ने प्रेशर ना लेने को कहा है। मैंने तो संजू भाई से यही कहा कि क्रिकेट का डर नहीं है, इंटरव्यू का डर है।"