नई दिल्ली। बंशीधर तंबाकू कंपनी के मालिक के आवास पर इनकम टैक्स ने छापामार कार्रवाई की है। आाईटी रेड में मिले धन को देख टीम की भी आंखें चौंधिया गईं। इस छापे में करोड़ों रुपये की गाड़ियां एक लाइन से जहां खड़ी मिलीं वहीं करोड़ों रुपये कैश मिलने की बात भी की गई है। 
जानकारी अनुसार इनकम टैक्स की टीम दिल्ली समेत उत्तर प्रदेश, गुजरात और महाराष्ट्र में छापेमारी करने में जुटी है। इस छापामार कार्रवाई की टीम जब दिल्ली स्थित आवास पर पहुंची तो वहां करीब 60 करोड़ रुपये के वाहन एक लाइन से खड़े मिले। इन महंगे वाहनों में रोल्स-रॉयस फैंटम जैसी अनेक गाड़ियां मौजूद थीं। सूत्रों की मानें तो आईटी रेड के दौरान आयकर विभाग की टीम ने करीब साढ़े चार करोड़ रुपये कैश भी बरामद किए हैं। खबर लिखे जाने तक नयागंज स्थित बंशीधर एक्सपोर्ट और बंशीधर तंबाकू के यहां आयकर अधिकारी लगातार जांच करने में जुटे रहे हैं। 
करीब 20 ठिकानों पर की गई रेड 
आयकर विभाग की 15 से 20 टीमों में शामिल सौ से ज्यादा कर्मचारी व अधिकारियों ने दिल्ली, मुंबई और गुजरात समेत 20 ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है। इस बीच  भारी पुलिस सुरक्षा बल मौजूद रहा है। बताया जा रहा है कि कंपनी का टर्नओवर अरबों में है, लेकिन तंबाकू कंपनी महज 20 से 25 करोड़ का ही कारोबार शो करती चली आई थी। सूत्रों की मानें तो इनकम टैक्स की टीम जांच उपरांत कोई बड़ा खुलासा कर सकती है।