टीवी के पॉपुलर कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ पेरेंटिंग एंजॉय कर रहे हैं. वहीं इन दिनों न्यू पेरेंट्स इशिता और वत्सल अपने बेटे वायु का पहला क्रिसमस मनाने के लिए काफी एक्साइडेट हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर क्रिसमस की तैयारियों की वीडियो शेयर कीं, बता दें कि इस साल वायु का यह पहला क्रिसमस है.

क्रिसमस डे के लिए इशिता दत्ता-वत्सल सेठ ने बेटे वायु के लिए शुरू की तैयारी

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि वत्सल और इशिता अपने बेटे की हर एक अपडेट फैंस के साथ शेयर करते हैं. वायु के जन्म के साथ दोनों खुशी-खुशी हर एक झलक सोशल मीडिया पर दिखाते हैं. अब, अपने नन्हें बच्चे के पहले क्रिसमस को और अधिक खास अच्छा बनाने के लिए कपल बहुत खुश हैं. 

शेयर की गई वीडियो में एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ क्रिसमस ट्री सजाती हुई नजर आ रही हैं. इसके बाद वत्सल भी आते हैं और अपनी वाइफ के गालों पर एक किस करते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्र्रेस ने लिखा, 'वायु का पहला क्रिसमस और मैं अपनी एक्साइटमेंट को कंट्रोल नहीं कर सकती… मेरे पास अपने परिवार के साथ क्रिसमस की बहुत अच्छी यादें हैं, खासकर मेरे पिता के साथ जिन्होंने क्रिसमस को इतना खास बनाया और अब वायु और वत्सल के साथ नई यादें बनाने का समय आ गया है'. 

इशिता दत्ता और वत्सल की शादी को पूरे हुए छह साल

बता दें कि इशिता दत्ता और वत्सल शेठ की पहली मुलाकात जून 2016 में हुई थी. शुरुआत में, वे अच्छे दोस्त बन गए और धीरे-धीरे समय के साथ दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और 28 नवंबर 2017 को शादी कर ली.