टीवी इंडस्ट्री में अब तक हजारों शो बन चुके हैं। कुछ सालों साल चलते हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं तो 6 महीने के अंदर भी बंद हो जाते हैं। ऐसे में सालों साल चलने वाले शो दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना लेते हैं।

ऐसा ही एक शो था जो 12 साल पहले टीवी पर टेलीकास्ट हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस दीपिका सिंह और एक्टर अनस रशीद नजर आए थे। जी हां, आप सही समझे हम बात कर रहे हैं सीरियल 'दीया और बाती हम' की। ये शो साल 2011 में टेलीकास्ट हुआ था और साल 2016 में ऑफ एयर हो गया।

जल्द आ रहा है 'दीया और बाती हम' 2

शो में सूरज और संध्या की कहानी को लोगों ने खूब पसंद किया था। आज भी दर्शक इन सेलेब्स को सूरज और संध्या के नाम से ही जानते हैं। ऐसे में अब 'दीया और बाती हम' के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। इस शो का दूसरा सीजन लौट रहा है।

क्या शो का हिस्सा होंगे दीपिका सिंह और अनस

टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पहले शो में दीपिका सिंह ने संध्या का किरदार निभाया था। तो वहीं, अनस रशीद ने सूरज के किरदार में नजर आए थे, लेकिन अब कास्ट को लेकर बदलाव किया गया है। कहा जा रहा है कि 'दीया और बाती हम' के दूसरे सीजन में एक्ट्रेस खुशी नजर आ सकती है। तो वहीं फीमेल एक्टर की बात करे तो नवनीत मलिक और आशीष दीक्षित का नाम सामने आ रहा है।

इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि टीवी शो 'बातें कुछ अनकही' बंद हो सकता है। हालांकि, शो के मेकर्स की तरफ से अभी कोई ऐसा बयान सामने नहीं आया है। वैसे बता दें, 'दीया और बाती हम' 2 की खबर सुन दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि इस सीरियल का दूसरा सीजन दर्शकों को कितना पसंद आता है।