भारतीय क्रिकेट टीम के सामने अब इंग्लैंड के बैजबॉल की चुनौती होगी. इंग्लैंड की टीम भारत में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए आने वाली है. इस सीरीज का पहला टेस्ट मैच 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला जाएगा. जानिए इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में भारत की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है. 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ही पारी की शुरुआत कर सकते हैं. इन दोनों ने ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दोनों टेस्ट में ओपनिंग की थी. इसके बाद तीन नंबर पर शुभमन गिल और चार नंबर पर विराट कोहली खेलते दिखेंगे. 

मिडिल ऑर्डर की बात करें तो श्रेयस अय्यर को पांच नंबर पर मौका मिलने की संभावना है. वहीं छह नंबर पर एक बार फिर केएल राहुल खेल सकते हैं. राहुल ही इस सीरीज में विकेटकीपर की भूमिका अदा कर सकते हैं. 

गेंदबाजी की बात करें तो टीम इंडिया पहले टेस्ट में तीन स्पिनर्स के साथ उतर सकती है. ऐसे में रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन के साथ कुलदीप यादव को भी अंतिम ग्यारह में शामिल किया जा सकता है. वहीं तेज गेंदबाजी में उपकप्तान जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज एक्शन में दिख सकते हैं. 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह. 

पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), आवेश खान.