भारतीय टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। टी20 सीरीज को 1- से बराबरी पर खत्म करने के बाद अब टीम का अगला टारगेट वनडे सीरीज है। हालांकि टीम मैनेजमेंट ने तीनों फॉर्मेट की सीरीज के लिए अलग-अलग कप्तान और टीम का सिलेक्शन किया है।

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो-

ऐसे में अब केएल राहुल समेत वनडे सीरीज में भाग लेने वाले खिलाड़ी शुक्रवार को जोहान्सबर्ग पहुंच गए हैं। बीसीसीआई ने अपने एक्स हैंडल पर टीम का एक वीडियो शेयर किया है, जहां खिलाड़ी वनडे में साउथ अफ्रीका को मात देने के लिए नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं।

नेट पर पसीना बहा रहे खिलाड़ी-

वीडियो में स्पिनर अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल और तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं। वनडे सीरीज में टीम की कमान इस बार केएल राहुल के हाथों में होगी। इसके अलावा श्रेयस अय्यर भी वनडे टीम में वापसी कर रहे हैं।

क्या होगा वनडे सीरीज का शेड्यूल-

वनडे सीरीज में दोनों टीमों के बीच 17 से 21 दिसंबर तक तीन मैच खेले जाएंगे। इसके बाद दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी, जो कप्तान रोहित शर्मा के लिए बड़ी चुनौती होगी। टीम इंडिया पिछले 31 सालों से दक्षिण अफ्रीका की धरती पर कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीत सकी है।

टेस्ट सीरीज जीतना होगी बड़ी चुनौती-

अगर रोहित शर्मा यह सीरीज जीत लेते हैं तो उनके पास वर्ल्ड कप की हार को भुलाना का बड़ा मौका होगा। इससे रोहित का नाम क्रिकेट इतिहास में सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा। साथ ही इस सीरीज में रन-मशीन विराट कोहली भी वापसी करेंगे, जिनका दक्षिण अफ्रीका की धरती पर अच्छा रिकॉर्ड है।