छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने दिवाली के मौके पर महिलाओं को शानदार तोहफा देने का वादा किया है. भूपेश ने कहा कि आज दीपावली के शुभ अवसर पर मां लक्ष्मी की कृपा और आशीर्वाद से प्रदेश की नारी शक्ति के लिए एक अहम फैसला लिया गया है।

कांग्रेस की सरकार बनते ही प्रदेश की महिलाओं को 'छत्तीसगढ़ गृह लक्ष्मी योजना' के तहत प्रति वर्ष 15,000 रुपये सीधे उनके खाते में दिए जाएंगे.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण में 20 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है. दूसरे चरण में 70 सीटों पर मतदान होगा. ऐसे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिवाली के मौके पर महिला मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए बड़ा ऐलान किया है. इस बात की जानकारी सीएण ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है. "मेरी माँ और बहनों! इस शुभ अवसर पर देवी लक्ष्मी छत्तीसगढ़ पर कृपा बनाये रखें।"

उन्होंने कहा कि जिस तरह से माता लक्ष्मी ने पांच साल तक छत्तीसगढ़ के लोगों पर कृपा की है और हमने अपना मिशन शुरू किया है। हमारी सरकार ने पांच साल तक इस संकल्प के साथ काम किया है कि मेरा छत्तीसगढ़ अमीर बने और हम गरीबी के अभिशाप को मिटा देंगे। इस शुभ दिन पर हम अपनी माताओं और बहनों को और अधिक समृद्ध और सशक्त देखना चाहते हैं।