ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर गुरुवार को रिलीज हो गई है। थिएटर्स में फिल्म ने ग्रैंड एंट्री की है, क्योंकि रिलीज के साथ ही एक्स पर फाइटर फर्स्ट डे फर्स्ट शो ट्रेंड करने लगा है।

फाइटर गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई है। ऐसे में फिल्म को एक लंबा वीकेंड मिलने वाला है। अगर आप भी परिवार के साथ इस पेट्रियोटिक फिल्म को देखने की सोच रहे हैं, तो यहां एक बार फाइटर का पब्लिक रिव्यू जरूर पढ़ लें...

कैसी है एक्टर्स की एक्टिंग ?

इंटरवल के पहले तक फाइटर का रिव्यू देते हुए एक यूजर ने कहा, "ध्यान खींचने वाला और बांधे रखने वाला स्क्रीनप्ले, सभी एक्टर्स की एक्टिंग शानदार है, दीपिका पादुकोण सारी लाइमलाइट चुरा ले जाती हैं और ऋतिक रोशन फिल्म की यूएसपी हैं, प्लॉट दिलचस्प है सिद्धार्थ आनंद का डायरेक्शन तालियों के काबिल है। फाइटर एक विनर है।"

कैसा है फिल्म का एरियल एक्शन ?

फिल्म के एरियल एक्शन के बारे में बताते हुए एक अन्य यूजर ने कहा, "फाइटर के एरियल शॉट्स सिर्फ देखने में अच्छे नहीं लगते, ये आपकी सांसे रोक देते हैं। ऋतिक रोशन की फिल्म अच्छी है।"

क्या वीएफएक्स ने किया इम्प्रेस ?

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की केमिस्ट्री की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, "ऋतिक और दीपिका के बीच की केमिस्ट्री जबरदस्त है, एक्शन बाप लेवल का है। वीएफएक्स, सिनेमेटोग्राफी, बीजीएम, स्टोरीलाइन और सिद्धार्थ आनंद का डायरेक्शन टॉप नॉच है। शुरुआत से लेकर अंत, रोंगटे खड़े कर देने वाला है।"

क्या हिट होगी फाइटर ? 

फाइटर को रिव्यू देते हुए एक और यूजर ने कहा, "अभी इंटरवेल हुआ है और ज्यादा बढ़ा- चढ़ा कर नहीं बताना चाहता, लेकिन यकीन करिए, ये किसी ट्रीट से कम नहीं है। विजुअल्स, एक्टिंग और इमोशन सब कुछ अपनी जगह पर है। ऋतिक रोशन की एंट्री ने थिएटर को स्टेडियम में बदल दिया।"

क्या उम्मीदों पर खरे उतरे ऋतिक ?

ऋतिक रोशन के बारे में बात करते हुए एक दर्शक ने रिव्यू दिया, "ऋतिक ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो बेस्ट क्यों है। वो सबसे टैलेंटेड एक्टर है और एक बार फाइटर के साथ ग्रैंड विनर बनते हैं।"