बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ बी टाउन के फेमस कपल में से एक हैं। यह कपल हमेशा सार्वजनिक मंच पर एक-दूसरे के बारे में बात करते हुए नजर आ जाता है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की ने पत्नी कटरीना की तारीफ की है और यह भी खुलासा किया कि एक्ट्रेस ने उनकी लाइफ बदल दी है।

जल्द 'सैम बहादुर' में नजर आने वाले अभिनेता विक्की कौशल ने यह शेयर साझा किया कि कटरीना कैफ और उनके बीच एक खूबसूरत रिश्ता है और उनके जैसा साथी पाना एक आशीर्वाद है।

कटरीना कैफ से शादी के बाद कैसे बदल गई जिंदगी

विक्की कौशल से जब उनकी शादी के बाद उनकी जिंदगी के बारे में पूछा गया कि क्या वह कटरीना कैफ के साथ स्क्रिप्ट और काम से जुड़ी अन्य चीजों पर चर्चा करते हैं। तो इस पर एक्टर ने जवाब दिया कि 'नहीं, इतना काम डिस्कस नहीं होता। स्क्रिप्ट्स, फिल्में और ये वो। निःसंदेह, यह हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग है। हम दोनों एक ही प्रोफेशन से हैं'।

इसके आगे विक्की कौशल ने कहा कि 'अपने लिए उस साथी को ढूंढना वास्तव में एक आशीर्वाद है, जहां आपको वास्तव में ऐसा महसूस होता है जैसे आप घर वापस आ गए हैं। मुझे नहीं पता कि इसे शब्दों में कैसे बयां करूं, लेकिन यह बहुत ही सुकून वाला अहसास है। यह आपकी ग्राउंडिंग है, यह आपकी धुरी है। आप जानते हैं कि यह ग्राउंड जीरो है'।

ज्यादा ट्रेवल करना किया शुरू

विक्की कौशल ने आगे कहा कि 'कटरीना कैफ एक प्यारी इंसान हैं। मुझे नहीं पता कि इसे कैसे कहूं, लेकिन उसके साथ जीवन जीना, जीवन की खोज करना मजेदार है। मैं कभी भी ज्यादा घूमने-फिरने वाले नहीं रहा, लेकिन कटरीना के जीवन में आने के बाद से सब कुछ बदल गया है'। इसके आगे अभिनेता ने कहा कि अब बहुत ज्यादा ट्रेवल कर रहे हैं। आपको एक-दूसरे के बारे में बहुत सी नई चीजें शेयर करने को मिलती है, इसलिए यह खूबसूरत है'।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल का वर्कफ्रंट

काम की बात करें, तो कटरीना कैफ को हाल ही में, सलमान खान अभिनीत 'टाइगर 3' में देखा गया था। इसके बाद अब एक्ट्रेस जल्द विजय सेतुपति के साथ 'मेरी क्रिसमस' में दिखाई देंगी।

वहीं, विक्की कौशल मेघना गुलजार की 'सैम बहादुर' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जो 1 दिसंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर आने वाली है।