छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में दो बार शादी लगने के बाद रिश्ता टूटने से क्षुब्ध एक युवती ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली। युवती की लाश उनके ब्यारा में मिली है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार के लिए स्वजनों को सौंप दिया है। परिजनों के बयान के बाद पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

कुरूद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम नवागांव निवासी धनेश्वरी साहू 23 वर्ष पिता रोहित साहू अपने घर के ब्यारा में बेहोश हालत में पड़ी थी। स्वजनों की नजर युवती पर पड़ी तो आनन-फानन में उसे उपचार के लिए धमतरी के एक निजी अस्पताल लेकर गए, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना स्थल से कीटनाशक की बदबू आ रही थी। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने कीटनाशक पीकर आत्महत्या की होगी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।

दो बार टूट गया था रिश्ता

मृतिका के पिता रोहित साहू ने पुलिस को बताया कि धनेश्वरी की दो बार शादी लग चुकी थी, लेकिन दोनों रिश्ता टूट गया। ऐसे में वह क्षुब्ध होकर शायद कीटनाशक सेवन कर आत्महत्या की होगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।