IPL 2023 का रोमांच जारी है. मंगलवार को गुजरात टाइटंस की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से मात देकर IPL 2023 सीजन में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की है. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया ने गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल को अपनी एक खतरनाक गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया. मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स की हार से ज्यादा एनरिक नॉर्खिया की गेंद की काफी चर्चा हो रही है, जिस पर उन्होंने गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल को क्लीन बोल्ड कर दिया. दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया ने अपनी एक 'जादुई गेंद' से गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल को क्लीन बोल्ड कर सनसनी मचा दी है. 

IPL इतिहास की बेहतरीन गेंद पर बोल्ड हुए गिल!

सोशल मीडिया पर दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया की इस मैजिकल गेंद की खूब चर्चा हो रही है, जिस पर उन्होंने गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल को क्लीन बोल्ड कर दहशत पैदा कर डाली थी. एनरिक नॉर्खिया की इस गेंद को देखकर एक बार ऐसा लगा कि ये IPL इतिहास की सबसे बेहतरीन गेंद है. एनरिक नॉर्खिया की इस गेंद के सामने गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल के पास कोई भी जवाब नहीं था. एनरिक नॉर्खिया की इस आग उगलती गेंद ने शुभमन गिल का स्टंप उड़ा दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

एनरिक नॉर्खिया की आग उगलती बॉल ने उड़ा दिया स्टंप

एनरिक नॉर्खिया की आग उगलती गेंद पर बोल्ड होकर शुभमन गिल आउट हो गए. शुभमन गिल सिर्फ 14 रन बनाकर आउट हो गए. दरअसल, गुजरात टाइटंस की पारी के पांचवें ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया गेंदबाजी के लिए आए. तब स्ट्राइक पर शुभमन गिल मौजूद थे. पांचवें ओवर की पहली ही गेंद एनरिक नॉर्खिया ने ऐसी डाली कि शुभमन गिल चकमा खा गए. गुजरात टाइटंस के खतरनाक बल्लेबाज शुभमन गिल कुछ भी समझ पाते उससे पहले ही बॉल ने स्टंप को उड़ा दिया. एनरिक नॉर्खिया ने 148.8 प्रति घंटे की रफ्तार से गुजरात टाइटंस के इन फॉर्म बल्लेबाज शुभमन गिल को क्लीन बोल्ड कर दिया.