नई दिल्ली । नोएडा में पुलिस ने उस रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है, जिसमें न केवल विदेशी लड़कियों का जमावड़ा था, बल्कि नशे के लिए जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हो रहा था। मामले में नोएडा पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है, उसमें बिगबॉस विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव का भी नाम सामने आया है। आरोप है कि एल्विश ने विदेशी लड़कियों के साथ रेव पार्टी की और इसी पार्टी में नशे के लिए कोबरा सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इस मामले में अभी पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 
रेव पार्टियों में नशे के लिए सांप का जहर पहुंचने वाले पर कार्रवाई हुई है। पुलिस ने अपनी एफआईआर में 6 लोगों को नामजद किया है, जिसमें एल्विश का नाम भी एफआईआर में शामिल है।  आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। फिलहाल, वन विभाग ने छह तस्करों को दबोचा है। अब तक एल्विश यादव की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस की मानें तो एल्विश को मामले में नोटिस जारी किया जाएगा और उसके बाद कोई एक्शन होगा। 
पुलिस ने रेड के दौरान रेव पार्टी से 9 जहरीले सांप भी बरामद किए। इतना ही नहीं, आरोपियों के पास से 20 से 25 एमएल नशीला जहर भी बरामद हुआ है। बरामद सांपों में पांच कोबरा, दो दोमुहे सांप, एक लाल सांप, एक अजगर शामिल है। पुलिस ने सेक्टर 51 सैफरन वेंडिंग विला में सूचना मिलने पर की रेड की थी, जिसके बाद रेव पार्टी का भंडाफोड़ हुआ। वन विभाग और पुलिस ने मिलकर यह रेड की।