ह्यूस्टन से एक दुर्घटना की खबर सामने आई है। दरअसल, अमेरिकी राज्य टेक्सास में यात्री विमान के इंजन में फंसने के कारण एक हवाई अड्डे के कर्मचारी की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, कर्मचारी की मौत लगभग रात के 10.25 पर हुई।

एक अधिकारी ने बताया कि कर्मचारी की मौत लगभग रात 10.25 बजे (स्थानीय समय) हुई, जब डेल्टा एयरलाइंस की एक फ्लाइट लॉस एंजिल्स से सैन एंटोनियो, टेक्सास पहुंची थी। उस दौरान फ्लाइट का एक इंजन चल रहा था, तभी कर्मचारी उसकी चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड (एनटीएसबी) ने कहा कि कर्मचारी ने को शुक्रवार को टेक्सास के सैन एंटोनियो अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक इंजन की चपेट में आ गया। एनटीएसबी ने एक बयान में कहा कि वे अटलांटा स्थित एयरलाइन के साथ संपर्क में हैं, जो मामले की जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है।

हवाई अड्डे के कर्मचारी को यूनिफी एविएशन द्वारा नियुक्त किया गया था। यह कंपनी कई एयरलाइंस ग्राउंड हैंडलिंग संचालन में सहायता के लिए कॉनट्रैक्ट लेती है।

डेल्टा एयरलाइन्स ने कहा कि वह इस घटना और अपने विमानन परिवार के एक सदस्य की मृत्यु से दुखी है। इसमें कहा गया, "इस कठिन समय में हमारा दिल और पूरा समर्थन उनके परिवार, दोस्तों और प्रियजनों के साथ है।"

कंपनी ने स्थानीय मीडिया आउटलेट KENS5 को दिए एक बयान में कहा, "शुक्रवार, 23 जून, 2023 की देर रात एक दुखद घटना के दौरान सैन एंटोनियो अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हमारे कर्मचारी की मौत से हमें गहरा दुख हुआ है। हमारी संवेदनाएं मृतक के परिवार के साथ हैं।"

बयान में कहा गया, "हमारी प्रारंभिक जांच से, यह घटना यूनिफी की परिचालन प्रक्रियाओं, सुरक्षा प्रक्रियाओं और नीतियों से असंबंधित थी। मृतक के सम्मान में, हम कोई अतिरिक्त जानकारी साझा नहीं करेंगे।" एनटीएसबी तब से जांच में शामिल हो गया है और आने वाले दिनों में अधिक विवरण के साथ प्रारंभिक रिपोर्ट जारी कर सकता है।