भारतीय जनता पार्टी व कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच भाजपा ने एक मर्तबा फिर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. भाजपा के सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्टर जारी किया गया है.

इसमें बीजेपी ने राहुल गांधी को 'फ्यूज ट्यूबलाइट' बताया है. पोस्टर में सबसे ऊपर कोने में 'कांग्रेस प्रेजेंट्स' और उसके बाद 'मेड इन चाइना' लिखा है।

इसके साथ साथ बीजेपी ने पोस्टर के नीचे बड़े अक्षरों में 'ट्यूबलाइट में और उसके आसपास राहुल गांधी' लिखकर कांग्रेस का ध्यान भटकाने का प्रयास शुरू कर दिया है. इस पोस्टर को एक्टर सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के पोस्टर के अनुसार एडिट और डिजाइन किया गया है। इसमें सलमान खान की जगह राहुल गांधी की फोटो लगाई गई है. इसके साथ ही बीजेपी ने पोस्टर में कहा, 'कांग्रेस प्रेजेंट्स, मेड इन चाइना, राहुल गांधी ऐज ए ट्यूबलाइट'.

आपको बता दें कि ऐसे मामले पहले भी बीजेपी और कांग्रेस में देखे जा चुके हैं. हाल ही में राहुल गांधी अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए. चुनाव आयोग ने आपत्तिजनक भाषा में टिप्पणी करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। राजस्थान और मध्य प्रदेश में चुनावी रैलियों में नरेंद्र मोदी को 'पनवती' बोलने पर चुनाव आयोग ने राहुल गांधी को कारण बताओ नोटिस भेजा है। उन्हें शनिवार शाम तक इस नोटिस का जवाब देने का निर्देश दिया गया है.