सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्पाई थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' इस दिवाली पर रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंतजार था और इसके दमदार ट्रेलर ने लोगों को और भी एक्साइटेड कर दिया है. एक तरफ सलमान खान के एक्शन और डायलॉग ने लोगों का ध्यान खींचा तो दूसरी तरफ कैटरीना की टॉवेल फाइट देख सभी की आंखें खुली की खुली रह गईं. ऐसे में फिल्म अपनी एडवांस बुकिंग में अच्छी कमाई कर रही है.

'टाइगर 3' की रिलीज के करीब आते ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है. अपनी एडवांस बुकिंग में फिल्म काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है. सैकनिल्क के मुताबिक 'टाइगर 3' ने अब तक अपनी एडवांस बुकिंग में 3.63 लाख टिकट बेचे हैं और इसी के साथ फिल्म ने करीब 10 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

'टाइगर 3' ने 4 दिनों में बेचे इतने टिकट

'टाइगर 3' के स्टेट-वाइज आंकड़ों पर नजर डालें तो फिल्म ने दिल्ली-एनसीआर में 81 करोड़ रुपए कमाए हैं. वहीं मुंबई में 1.57 करोड़ रुपये, पुणे में 41 लाख और बेंगलुरु में 83 लाख रुपये का कलेक्शन कर लिया है. 'टाइगर 3' ने अपनी एडवांस बुकिंग के चौथे दिन पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में 22,000 एक्स्ट्रा टिकट बेचे हैं. इसी के साथ फिल्म ने टोटल 122,000 टिकट बेच लिए हैं. फिलहाल फिल्म की रिलीज में तीन दिन बाकी है और ऐसे में यह संख्या और भी बढ़ने की उम्मीद है.

'टाइगर 3' में होगा शाहरुख-ऋतिक का खास कैमियो

यशराज फिल्म्स के बैनर तले और मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'टाइगर 3' एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है का सीक्वल है. फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी अहम किरदार अदा करते दिखाई देंगे. वहीं शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का खास कैमियो भी होगा.