साउथ से आई थलापति विजय की फिल्म 'लियो' बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से अच्छा कलेक्शन कर रही है। फर्स्ट वीक तक रिकॉर्डतोड़ कमाई करते हुए मूवी ने टिकट विंडो पर 200 करोड़ से ज्यादा छापे। वहीं, दूसरे हफ्ते की शुरुआत में यह आलम कुछ अलग रहा। 'लियो' को रिलीज हुए 9 दिन बीत चुके हैं। जानेंगे कि शुक्रवार को फिल्म ने कितना कलेक्शन किया।

9वें दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

'लियो' सिनेमाघर में 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। फिल्म ने 64.8 करोड़ की डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग ली। इसके बाद फिल्म ने दबाकर नोट छापे। लियो का पहले हफ्ते का कलेक्शन 264.25 करोड़ रहा। वहीं अब यह फिल्म दूसरे हफ्ते में एंटर कर चुकी है और इसकी कमाई धीरे-धीरे घट रही है।

'लियो' ने रिलीज के 9वें दिन यानी दूसरे शुक्रवार को 7 करोड़ की कमाई की है। इससे फिल्म की कुल कमाई 271.25 करोड़ हो गई है। दशहरा के बाद से फिल्म की कमाई में गिरावट देखी जा रही है।

दूसरी फिल्मों से मिल रही जोरदार टक्कर

शुरुआती दिनों में जिस रफ्तार से 'लियो' फिल्म आगे बढ़ रही थी, उसे देख लग रहा था कि यह कुछ ही दिनों में 'जवान' को कड़ी टक्कर दे सकती है। लेकिन दूसरे हफ्ते की शुरुआत से फिल्म सुस्ती से आगे बढ़ रही है। इसका एक कारण गणपत, टाइगर नागेश्वर राव, भगवंत केसरी सहित तेजस जैसी फिल्मों से मिल रही टक्कर भी है।

हालांकि, इस फिल्म ने 270 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और 300 करोड़ के मार्क को टच करने से थोड़ी ही दूर है। जिस तरह से फिल्म की कमाई अब है, उसे देख इसके इस वीकेंड तक 300 करोड़ से ज्यादा काम पाना मुश्किल लग रहा है। फिलहाल सब की निगाहें 'लियो' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर हैं।