फिल्म डायरेक्टर फारुक कबीर पिछले साल एक्ट्रेस रुखसार रहमान संग अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहे थे। वहीं अब डायरेक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

फिल्म निर्माता फारुक कबीर की पत्नी सनम और उनकी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि सनम फारुक कबीर के बच्चे को लेकर फरार हो रही थी, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है और दोनों  पर केस दर्ज किया है।

फारुक कबीर ने लगाया आरोप

एक रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर ने अपनी पत्नी और सास पर आरोप लगाया है कि वह उनकी नवजात बेटी को चोरी कर देश से भागने की कोशिश कर रही थी। 21 दिसंबर को फारुक ने मुंबई की वर्सोवा पुलिस स्टेशन में ये शिकायत दर्ज करवाई थी। अपनी शिकायत में डायरेक्टर ने कहा था कि, सनम के माता-पिता बच्चे के साथ उसका जन्म प्रमाण पत्र और अन्य दस्तावेज के साथ-साथ 7 लाख रुपये और गहने भी लेकर भागे हैं।

बेटी की नागरिकता को लेकर हुआ विवाद

बता दें, डायरेक्टर की पत्नी सनम उज्बेकिस्तान की है। दोनों ने पिछले साल उज्बेकिस्तान में शादी रचाई थी, जिसके बाद फारुक उन्हें अपने साथ इंडिया ले आए और दोनों मुंबई में साथ रहने लगे।  दिसंबर में सनम ने बेटी को जन्म दिया, जिसके चलते पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा। कहा जा रहा है कि सनम और उसके पेरेंट्स चाहते हैं उनकी बेटी को उज्बेकिस्तान की नागरिकता मिले, लेकिन फारुक इस बात का विरोध किया।

अमृतसर से किया गिरफ्तार

ऐसे में सनम ने अपनी मां के साथ मिलकर बेटी को देश से बाहर लेकर जाने लगी, जिसके बाद फारुक ने वर्सोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और सनम, उनकी मां दिलफुजा और बच्चे को अमृतसर में पकड़ा गया और उन्हें वापस मुंबई लाया गया।

बता दें, आगे की जांच भी जारी है। इस केस में पुलिस को सनम के पिता तेजस खन्ना नहीं मिले हैं। उनकी तलाश अभी भी जारी है। ऐसे में डायरेक्टर फारुक कबीर ने अब बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर कर अपनी बेटी के साथ रहने की अनुमति मांगी है।