जब भी भारतीय क्रिकेट टीम में आईसीसी ट्रॉफी की बात होती है तो इसमें एक खिलाड़ी का जिक्र हमेशा आता है और वो नाम है एमएस धोनी। जी हां एमएस धोनी की कप्तानी में भारत ने तीन आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम की। ऐसे में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद एक बार फिर फैंस ने सोशल मीडिया पर एमएस धोनी को लेकर पोस्ट शेयर किए।

फैंस को आई धोनी की याद-

आईसीसी इवेंट में भारत की लगातार नौवीं हार के बाद क्रिकेट फैंस को एक बार फिर धोनी की याद सताने लगी। धोनी की कप्तानी में भारत ने तीन आईसीसी टाइटल टी20 विश्व कप, वनडे विश्व कप और चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम की। ऐसे में धोनी की फैन का एक ट्वीट वायरल हो गया।

48 दिनों में जीता टी20 विश्व कप-

ट्वीट में लिखा कोई कोच नहीं, कोई मेंटर नहीं, युवा लड़के, अधिकांश सीनियर खिलाड़ियों ने भाग लेने से इंकार कर दिया। इससे पहले कभी भी एक मैच में कप्तानी नहीं की। इस व्यक्ति ने सेमीफाइनल में प्राइम ऑस्ट्रेलिया को हराया और कप्तान बनने के 48 दिनों में टी20 विश्व कप जीता।

भज्जी का ट्वीट-

ऐसे में अब भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने एक ट्वीट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया जताई है। भज्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "हां इन मैच में यह युवा लड़का भारत से अकेला खेल रहा था। न की अन्य 10 खिलाड़ियों के साथ। इसलिए उसने अकेले ही विश्व कप ट्राफियां जीतीं। आश्चर्य की बात यह है कि जब ऑस्ट्रेलिया या कोई अन्य देश विश्व कप जीतता है, खबरों में ऑस्ट्रेलिया कहते हैं या किसी देश का नाम आता है, लेकिन जब भारत जीतता है, तो कहा जाता है कि कप्तान जीत गया। यह एक टीम का खेल है। एक साथ जीतते हैं और एक साथ हारते हैं"।

भज्जी की हुआ निंदा-

हरभजन 2007 में टी20 और 2011 में वनडे विश्व कप जीतने वाली दोनों भारतीय टीमों का हिस्सा थे, लेकिन इसके बावजूद पूर्व स्पिनर की आलोचना की गई। यूजर्स ने हरभजन की यह कहकर आलोचना कि फैंस के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देना भारत के पूर्व क्रिकेटरों के लिए एक नया नियम है।