शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'डंकी' का ट्रेलर पांच दिसंबर को आखिरकार रिलीज हो गया। फैंस को इसका लंबे समय से इंतजार था। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।  फिल्म के ट्रेलर को ड्रॉप 4 नाम दिया गया है। मंगलवार को इसके जारी होते ही फैंस की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं।

फैंस को पसंद आया ट्रेलर

डंकी के टीजर और दो गानों के बाद दर्शक इसके ट्रेलर को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक थे। फैंस की इस मांग को पूरी करते हुए मेकर्स ने तीन मिनट एक सेकंड लंबा ड्रॉप 4 जारी कर दिया। ट्रेलर आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा, "भारतीय सिनेमा अपने शिखर पर है। सिनेमा का सही मायने में यही मतलब है।" दूसरे ने लिखा, "इमोशन + एक्शन + कॉमेडी + ड्रामा + दोस्ती, थिएटर में अनुभव पूरी तरह से रोलरकोस्टर राइड जैसा होगा, अब पूरे भारत के दर्शक देखेंगे कि बिना हिंसा, बिना एक्शन के कैसे 500 करोड़ की कमाई की जाती है।'' एक अन्य यूजर ने लिखा, "इस दिसंबर जनता को पता चल जाएगा कि असली सिनेमा क्या होता..."

सलार से होगा डंकी का मुकाबला

ट्रेलर की शुरुआत शाहरुख के ट्रेन में सवार होने से होती है, जो आगे के रोमांच की रूपरेखा तैयार करता है। वीडियो में आगे सभी पात्रों का अलग-अलग परिचय दिया गया है। इन सभी दोस्तों का सपना लंदन जाकर प्रियजनों को बेहतर भविष्य और जीवन देना है। फिल्म का निर्माण राजकुमार हिरानी और गौरी खान ने किया है। वहीं, हिरानी ने इसे अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लन के साथ मिलकर लिखा है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का मुकाबला प्रभास की सलार से होने वाला है।